आयोजित राष्ट्रीय कमिटी के बैठक में पश्चिम चम्पारण ज़िला से शैलेश कुमार दुबे को सर्वसम्मति से बिहार के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए ।

भारतीय आज़ाद मंच के राष्ट्रीय कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय कमिटी के बैठक में पश्चिम चम्पारण ज़िला से शैलेश कुमार दुबे को सर्वसम्मति से बिहार के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की है। बिहार प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपते हुए मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर मिश्रा ने बताया कि शैलेश कुमार दुबे पर मंच ने विश्वास जताते हुए प्रदेश की ज़िम्मवारी दी गई है.उम्मीद है कि मंच के नीति-रीती को ध्यान में रखते हुए पुरे बिहार में मंच के मजबूती प्रदान करने का कार्य करेंगे।

वही मंच के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार दुबे ने कहा कि वर्तमान में समाज में अनेकों समस्याएं और कुरीतियां फैली हुई हैं जिसके कारण लोग दिग्भ्रमित हो रहे हैं। भारतीय आज़ाद मंच से जुड़ समाज में व्याप्त समस्याओं और कुरीतियों को सुलझाकर समाज को नई दिशा प्रदान करने का कार्य करेंगे.श्री दुबे ने कहा कि मंच के द्वारा इतनी बड़ी जिम्मवारी दी गई है इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर मिश्रा एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी को धन्यवाद देता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी के रीति-नीति को ध्यान में रखते हुए मंच के मजबूती एंवम छात्र हित समाज हित में निरंतर कार्य करता रहुंग.वही मंच के जिला उपाध्यक्ष भास्कर भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बताया कि पहली बार पश्चिम चंपारण जिला से शैलेश कुमार दुबे को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है जिससे ज़िले के कार्यकर्ताओं में खुशि की लहर है.इस मौके पर ज़िला के कार्यकर्ताओं ने ज़िला कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। वही वही नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार दुबे को कार्यकर्ताओं ने बधाई दी.बधाई देने वाले में छात्र रालोसपा के जिला अध्यक्ष आलोक चौबे,जाप के जिला अध्यक्ष पंकज चौबे तालीम राजा,पियूष भवसागर,सहित ज़िले के लोगो ने बधाई दी। तथा उज्जवल भविष्य का कामना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat