एकलव्य माॅडल आवासीय,आश्रम एवं अन्य आवासीय विद्यालय में नामांकन को लेकर आयोजित परीक्षा के सफल संचालन को लेकर आइटीडीए निदेशक विंदेश्वरी ततमा ने की बैठक.

कुमार सावन की रिपोर्ट:-लातेहार

परीक्षा कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर पदाधिकारियों को किया निर्देशित…परीक्षा में कदाचार बर्दाश्त नहीं….. बिंदेश्वरी ततमा आईटीडीए निदेशक8 मार्च को जिले के 15 केन्द्रों पर होगी परीक्षा15 केन्द्रों पर देंगें 6811 परीक्षार्थी परीक्षा6,7 एवं 8 क्लास के प्रवेश के लिए होगी परीक्षालातेहार:-उपायुक्त जिशान कमर के निर्देश पर आइटीडीए निदेशक विंदेश्वरी ततमा ने आइटीडीए द्वारा 8 मार्च को एकलव्य माॅडल आवासीय विद्याल,आश्रम विद्यालय एवं अन्य आवासीय विद्यालय में नामांकन को लेकर 111 बजे से आरंभ होने वाली परीक्षा के सफल संचालन को ले बैठक की।

बैठक उन्होंने परीक्षा को पूरी तरह से कदाचार मुक्त करवाने का निर्देश दिया। कहा कि परीक्षा में कदाचार बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक के दौरान परीक्षा केन्द्रों पर पूरी सुरक्षा देने,ससमय प्रश्नपत्र पहुंचाने,कदाचार मुक्त करने के लिए बीडीओ,केन्द्राधीक्षकों एवं मजिस्सटेटों को भी जिम्मेवारी सौंपी। इस दौरान परीक्षा के सफल संचालन को लेकर अन्य कई निदेश दिए। मौके पर जिला कल्याण पदाधिकारी विष्णु प्रसाद पंडित,लव कुमार समेत अन्य कर्मी मौजूद थे। *15 केन्द्रों पर देंगें 6811 परीक्षार्थी परीक्षा* आइटीडीए द्वारा 8 मार्च को एकलव्य माॅडल आवासीय विद्याल,आश्रम विद्यालय एवं अन्य आवासीय विद्यालय में नामांकन को लेकर आयोजित होने वाली परीक्षा के सफल संचालन के लिए जिले में कुल 15 केन्द्र बनाऐं गए है। जिसमें 6811 परीक्षार्थी परीक्षा देंगें। जिसमें कक्ष से 6 के 3050,कक्षा 7 के 2000 एवं कक्षा 8 के 1761 परीक्षार्थी शामिल है।*इन केंद्र पर होगी परीक्षा*कल्याण् विभाग के द्वारा आठ मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षा में कुल 15 केन्द्रों पर परीक्षा आयोजित की जाएगी। जिसमें राजकीकृत उच्च विद्यालय बालूमाथ,परियोजना उच्च विद्यालय बारियातू,उच्च विद्यालय बरवाडीह,कन्या मध्य विद्यालय बरवाडीह,उच्च विद्यालय चंदवा,मध्य विद्यालय चंदवा,मध्य विद्यालय मेराल हेरहंज,उत्क्रमित उच्च विद्यालय गारू,प्लस टू उच्च विद्यालय लातेहार,बालिका उच्च विद्यालय लातेहार,मध्य विद्यालय चंदनडीह,परियोजना उच्च विद्यालय महुआडांड़,बालक मध्य विद्यालय मनिका एवं उच्च विद्यालय मनिका शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat