LIVE24X7

एन आर सी व सी ए ए के समर्थन में बालूमाथ में तीनों प्रखण्ड के हिन्दुओ ने निकाला भव्य प्रदर्शन यात्रा।

लातेहार, झारखंड से सोनू गुप्ता की रिपोर्ट

बालूमाथ प्रखण्ड मुख्यालय में तीनों प्रखण्ड हेरहंज, बारियातु व बालूमाथ के हिंदू समर्थकों ने निकाला भव्य प्रदर्शन यात्रा।इस रैली का उद्देश्य भारत मे एन आर सी व सी ए ए लागू करना है।जो घुसपैठियां जो हमारे मुस्लमान भाइयों को बरगला कर जो विरोध प्रदर्शन करवा रहे हैं उन्हें यह भर्मित कर रहे हैं कि हिंदुस्तान के मुसलमानों को यहाँ से भगाया जायगा तो ऐसा नही हैं।


मुस्लमान भाई अपने दिमाग से यह भरम निकाल दें व एन आर सी व सी ए ए को समझे की यह बिल क्या है और सरकार के इस फैसले का समर्थन करें।
इस रैली की शुरुआत बालूमाथ पेट्रोल पम्प स्थित मैदान से हुई जो कि टमटम टोला, बस स्टेंड,मुरपा मोड़ होते ब्लॉक परिसर के आगे मैदान में पहुंचकर सभा मे तब्दील हो गयी।
इस समर्थन यात्रा में मुख्य रूप से पूर्व विधायक प्रकाश राम,जीप उपाध्यक्ष राजेंद्र
प्रसाद साहू,अतिथि सुमन कुमार ,भैरव सिंह सहित हज़ारों की संख्या में हिन्दू समर्थक उपस्थित थे।
इस जनसभा के मंच संचालक रौनियार बैश्य सभा के प्रदेश महासचिव विनोद विहारी गुप्ता ने सभी अतिथियों को माल्यार्पण कर किया।
मौके पर उपस्थित मुख्य अतिथि श्री सुमन कुमार ने कहा एन आर सी व सी ए ए बिल क्या है इसे हमसब भारतवासियों को समझने की जरूरत है।चाहें वो किसी भी धर्म के लोग हो हिन्दू हो या मुस्लिम,सिख हो या ईसाई हम अपने अधिकार को क्यों किसी को छीनने दें।
हमारे देश मे दूसरे देश से आये हुए घुसपैठियों को क्यों न यहाँ से भगाएं जो हमारे देश मे रहकर हमारे देश की खाकर इस देश मे आतंक मचाएगा और मेरे हक और अधिकार को हमसे छिनेगा।
वैसे घुसपैठियों और आतंकवादीयों को हम यहां से खदेड़ कर भगाएंगे।साथ ही उन्होंने सी ए ए के बारे में बताया कि इस बिल का मतलब है जो लोग पडोशी देश मे रहकर नाखुश हैं और वो वहां नही रहकर भारत मे रहना चाहते हैं यहाँ का धर्म यहाँ की रीति रिवाजों को अपनाना चाहते हैं उन्हें यहां रखने के लिये यह बिल पास किया गया है।
हमे इस बिल का समर्थन करना चाहिए हमसब को मिलकर इस देश मे छुपे घुसपैठियों को खदेड़ना होगा।
भैरव सिंह ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सब हिन्दू भाईयों को अब एकजुट होने का समय आ गया है हम अपने अपने जात पात में बंटकर रह गए हैं अगर हमसब हिन्दू अब एक नही होंगे तो हमारे देश मे घुसपैठी घुस कर हमारे ऊपर हावी हो जाएंगे और हमारे इस देश को बर्बाद कर देंगे हमारे हक और अधिकार को छीन लेंगे।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आये हिन्दू जागरण मंच के सुमन कुमार,प्रदेश अध्यक्ष भैरव सिंह,विशिष्ट अथिति के रूप में पूर्व विधायक श्री प्रकाश राम,जिप उपाध्यक्ष श्री राजेन्द्र प्रसाद ,विनोद बिहारी गुप्ता,यदुनंदन प्रसाद,विजय गुप्ता,रंजित जायसवाल, शैलेश सिंह,लवकुश सिंह सहित हज़ारों हज़ार की संख्या में तीनों प्रखण्ड के समर्थक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat