LIVE24X7

जगदीशपुर प्रखंड परिसर में प्रखंड एवं अंचल कार्यालय नवनिर्मित प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र का हुआ शुभारंभ।

श्रवण कुमार

भागलपुर (जगदीशपुर) :- जगदीशपुर प्रखंड परिसर में प्रखंड एवं अंचल कार्यालय नवनिर्मित प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र में स्थानांतरित हो गया जहां प्रखंड वासियों के विकास व राजस्व से संबंधित तमाम कार्य एक ही छत के नीचे हो जाया करेगी. भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार, एडीएम राजेश झा, एसडीओ आशीष नारायण, प्रमुख रहमतउद्दीन, जगदीशपुर वीडियो चंद्र भूषण गुप्ता प्रशिक्षु एडीएम जगदीशपुर आशुतोष द्विवेदी, अंचलाधिकारी सोनू भगत ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर नया ब्लॉक का उद्घाटन किया.

इससे पूर्व डी.एम. प्रणव कुमार ने फीटा काटकर विधिवत भवन में प्रवेश किया. इस अवसर को एतिहासिक बनाने के लिए डी.एम. द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया. वहीं कस्तूरबा विद्यालय के  छात्राओं ने स्वागत गान गाया, तथा पवन कुमार दुबे के नेतृत्व में नुक्कड़ सभा का आयोजन कर जल जीवन हरियाली और दहेज प्रथा के बारे में संदेश दिया गया.

इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों व जनसमूह को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी के रूप में हम लोग जन-जन तक कानून का क्रियान्वयन सुनिश्चित करते हैं उसी तरह जनप्रतिनिधि भी अपने-अपने अपने जनसमूह के जीवन को बेहतर बनाने, पर्यावरण बेहतर बनाने, और वातावरण बेहतर बनाने के लिए कृत संकल्पित हो तभी सामाजिक बुराई दूर होगी और समाज का उत्थान होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat