जदयू के नगर अध्यक्ष युवा समाजसेवी अश्वनी कुमार उर्फ गोल्डी भाई ने मसौढ़ी विधानसभा के तमाम जनता से अनुरोध किया ।

जदयू के नगर अध्यक्ष युवा समाजसेवी अश्वनी कुमार उर्फ गोल्डी भाई ने मसौढ़ी विधानसभा के तमाम जनता से अनुरोध किया ।

बरुण कुमार:—

 

पटेल सेवा संघ के युवा पटना ग्रामीण अध्यक्ष युवा जदयू के नगर अध्यक्ष मसौढी के युवा समाजसेवी अश्वनी कुमार उर्फ गोल्डी भाई ने मसौढ़ी विधानसभा के तमाम जनता से अनुरोध किया है कि इस करोना महामारी में अपने साथ-साथ अपने परिवार का ख्याल रखें और जरूरी काम हो तब ही घर से बाहर निकले। किसी भी परिस्थति में बिना मास्क लगाए बाहर न निकलें । इस करोना महामारी से हम लोगों को मिलकर लड़ना है और करोना को हराना है। आप सभी अपना ख्याल रखें किसी भी मुसीबत में हौसला नहीं हारें। आसपास का सहयोग लें। युवा जदयू परिवार हमेशा आपके साथ है और हमेशा साथ रहेगा। इस विकट परिस्थिति में अपनी युवाओं के टीम के साथ समाज के हर वर्ग के के लिए हमलोग तैयार हैं। अब कदम से कदम मिलाकर इस महामारी में आपके साथ रहेंगे। इस महामारी में बचाव ही एक उपाय है, इसलिए विधानसभा की जनता से अपील है

कि सब लोग घर में रहे और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि हर सर्दी बुखार खांसी, कोरोना नहीं होता । आज कल बरसात में यह लक्षण आम है । लेकिन अभी कोरोना काल में हम जी रहे हैं इसलिए सावधानी जरूरी है। इस लड़ाई से हमें हर मोर्चे पर लड़ना है । परंतु डर कर नहीं, इससे लड़कर जीतना है । ऐसा न हो की आम खांसी बुखार सर्दी के बीमार व्यक्ति को इतना नहीं डरा दें कि डर से ही उसकी जान चली जाए । रोगी के साथ भवनात्मक सहयोग एवं व्यवहार की जरुरत है । आम बीमारी के रोगी तुरंत दो तीन दिन में ठीक होने लगते हैं । परिवार समाज उनके साथ गलत व्यवहार ना करें। कोरोना का भी रिकभरी दर काफ़ी अच्छा है। अधिकतर लोग ठीक हो कर घर आ रहे हैं । रोगी का हिम्मत बढ़ाये, उनके सामने कोविड से मरने वाले खबरों की बार – बार चर्चा नहीं करें ।

पहले ही अपने कल्पना से यह क्यों मान लेते हैं सामान्य बीमारी को भी कि वह कारोना बीमारी है । कोई भी बीमारी हो हिम्मत और उत्साह से परिवार और समाज को रोगी का साथ देना चाहिए ।यह लड़ाई हम सामूहिक संकल्प से ही जीत सकते हैं ।

सावधान रहें , सतर्क रहे, स्वस्थ रहे । जय हिन्द ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat