LIVE24X7

जीतन राम मांझी,व मुकेश साहनी के आने से लोगों के उमरे भाड़ी हुजूम बहुत कुछ एहसास करा गए अजय रॉय के पक्ष में लोग।

प्रिन्स कुमार

जैसे जैसे चुनावी घड़ी नजदीक आ रही है, सरगर्मी तेज होती जा रही है । अब वोटिंग होने को महज सात दिन बचे हैं । सभी पार्टी जनता के मूड को भांपने में लग गयी है । इसी कड़ी में आज भागलपुर जिले के नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार अजय रॉय को मजबूती देने या यूं कहें कि अजय रॉय को जीताने के लिए आज हम के राष्ट्रीय अध्य्क्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, वीआईपी के अध्य्क्ष मुकेश साहनी, संतोष कुशवाहा व कई अन्य लोग पहुँचे प्रचार प्रसार के लिए । आज इन्होंने कई गाओ जैसे जगदीशपुर प्रखंड के योगीविर,जगदीशपुर, बादे, चांदपुर, कनेरी, हड़वा आदि कई गांव में सभाएं की व जनसम्पर्क अभियान चलाया।
लोगों की भाड़ी भीड़ देखते ही बनती थी । जीतनराम मांझी को सुनने के लिए लोगों की भाड़ी भीड़ इकट्ठा हो जाती थी।

जीतनराम मांझी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि
नाथनगर की जनता एक बार युवा व कर्मठ उम्मीदवार अजय रॉय को मौका अव्यशय देगी।
नीतीश सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तो गरीबों के हित मे ताबड़तोड़ 16 फैसले लिए, जिन्हें आज भी मुख्यमंत्री नाम बदलकर चला रहे हैं । इससे क्या होगा नीतीश सरकार क्या आजतक गरीबों के लिए कुछ कर पाई है। जमीन के मामले में मेरे फैसलों को हटा लोगों के साथ छल किया है। कल पटना में हुई रैली का भी जिक्र करते हुए कहा कि महागठबंधन एक है पूरी मजबूती से। हम ने अपना उम्मीदवार इसलिए दिया कि उस वक्त तालमेल सही से नहीं हो पाई थी।


आगे कहते हुए कहा कि हमें सभी का सहयोग प्राप्त है उपेन्द्र कुशवाहा, वीआईपी के मुकेश साहनी, कॉंग्रेस की इत्यादि सभी सहयोगियों के समर्थन प्राप्त है। भाड़ी भीड़ को देख उत्साहित जीतनराम मांझी ने लोगों से एक बार टेलिफोन छाप को मौका देने की अपील की । यह भी कहा कि हम पार्टी के उम्मीदवार अजय रॉय जीतते हैं तो वो अपने वेतन का आधा हिस्सा गरीबो के बीच बाटेंगे ।
वीआइपी के मुकेश साहनी ने बताया कि
असली अगर कोई है तो महागठबंधन के उम्मीदवार अजय रॉय ही असली प्रत्यासी है । केवल राजद को छोड़ दिया जाय तो । मुकेश साहनी ने अजय रॉय को गरीबों का मसीहा बताया । एक बार 10 साल बनाम 10 महीने समय देने की लोगों से अपील की।
वही संतोष कुशवाहा ने अजय रॉय की जीत सुनिश्चित करने की अपील की।
आज की उमरी भाड़ी भीड़ बहुत कुछ कह गयी और अजय रॉय की जीत सुनिश्चित करने की भूमिका बना ले गयी ।

उपचुनाव 21 अक्टूबर को होने है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने जोर आजमाईश शुरू कर दी है हम प्रत्यासी अजय कुमार रॉय के समर्थन में हम के राष्ट्रीय अध्य्क्ष जीतन राम मांझी के सघन जनसंपर्क अभियान के बाद कार्यकर्ताओं में जोश व्याप्त है ।
पत्रकारों से बातचीत करते अजय रॉय ने कहा कि
छात्र-युवाओं और नौजवानों का भरपूर सहयोग एवं समाज के सभी वर्ग के लोगो का अपार समर्थन मिल रहा है। शोषित दलित अकड़ा पिछड़ा सभी वर्गों के लोग यहां बदलाव चाहते हैं उन्होंने 12 साल बनाम 8 माह का नारा दिया है वे जानते हैं कि 8 महीने का उनका कार्यकाल काफी कठिन होगा और वे लोगों के आत्मसम्मान को जगायेंगे क्षेत्र की विकास योजनाओं को पूरा कर आएंगे गांव गांव में युथ कमेटियों का गठन करेंगे ।
आगे अजय रॉय ने कहा कि वह किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करते जो लोग भी उनके खिलाफ खड़े हैं उनको जनता कई बार मौका दे चुकी है और उन लोगों के कारण ही इस बार यहां उपचुनाव हो रहा है।
वे चाहते हैं कि क्षेत्र के लोगों का आत्म सम्मान बड़े विकास योजनाओं में भाई भतीजावाद आते परिवारवाद का अंत हो अपराध से मुक्ति मिले क्षेत्र मॉडल विधानसभा के रूप में देश और देश में जाना जाए ।
एक सवाल के जवाब में अजय रॉय ने कहा कि वे जनता के बल पर चुनाव लड़ रहे एक आम आदमी हैं और उन्हें पता है कि कि कैसे विधानसभा का तकदीर बदल सकता है , जो लोग इस गलतफहमी में है कि उनके सुनहरे सपनों के झांसे में क्षेत्र की जनता आएगी तो उसका जवाब 21 अक्टूबर को मिलेगा।
इसके पूर्व मांझी का काफिला भागलपुर स्थित युवराज होटल से जनसम्पर्क अभियान को निकली थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat