डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर लोगों को चेताया,कहा- कोरोनावायरस नहीं हुआ है ,अभी खत्म.

 

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है. सूबे के हालत बिगड़ते हुए दिखायी दे रहा है. बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पार चली गई है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले की देखते हुए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर लोगों से अपील की है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक के जरिए बिहार के लोगों को कोरोना से बचने की अपील की है.डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि कोरोना खत्म नहीं हुआ, अनलॉक-2 का मतलब यह नहीं है कि कोरोना खत्म हो गया है.

रात में 10 बजे के बाद सुबह 5 बजे तर अभी भी कर्फ्यू हैं. कोरोना से जान बचाना है. पूरी दुनिया तबाह हो गया. अमेरिका, चीन, ब्रिटेन समेत कई देश तबाह हो गए हैं. 12 करोड़ वाले बिहार में रोज संक्रमण बढ़ता जा रहा है, चार दिन पहले पौने तीन सौ लोग संक्रमित हो गए.गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार के लोगों से अपील की है कि बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है. बड़े बड़े देश कोरोना से तबाह हो गए हैं.

इसलिए मास्क नहीं तो गमछी का इस्तेमाल कीजिए. साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि भीड़- भाड़ वाले जगह पर एकदम नहीं जाना है. उन्होंने नौबतपुर की शादी में हुए जुटान और कोरोना के फैलाव की भी चर्चा की.डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि इस बार सावण में भोले को जल नहीं चढ़ा पाएंगे क्योंकि लाखों की भीड़ होती है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि भोले बाबा की पूजा घर में ही करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat