डीलर पर सरकारी खाधान्न कालाबाजारी की प्राथमिकी दर्ज, टेंपो चालक गिरफ्तार।

डीलर पर सरकारी खाधान्न कालाबाजारी की प्राथमिकी दर्ज, टेंपो चालक गिरफ्तार। मामला शोभन मनियारी पंचायत का है। ग्रामीण ने टेंपो से ले जा रहे 14 बैग चावल को किया पुलिस के हवाले शोभन हाइवे पथ पर मनियारी पंचायत स्थित डीलर शंभू प्रसाद गुप्ता के प्रतिष्ठान से टेंपो पर कालाबाजारी को जा रहे सात क्विंटल सरकारी चावल व टेंपो चालक मनोज साह को पकङ कर सिमरी थाना के हवाले कर दिया है।

बहादुरपुर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी विवेक कुमार ने आवशयक वस्तु अधिनियम के तहत डीलर व चालक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना अध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने जनवितरण प्रणाली के विक्रता को आरोपित कर टेंपो चालक मनोज साह को न्यायायिक हिरासत जेल शनिवार को भेज दिया है।जानकारी के अनुसार शोभन मनियारी के ग्रामीण मो॰ कलीमुद्दीन व सरफराज को गूप्त सूचना मिली के गांव मनोज साह अपनी टेंपो पर डीलर शंभू गुप्ता के प्रतिष्ठान से 50 किलो ग्राम के प्लास्टीक के 14 बैग में चावल कालाबाजारी को लेकर जा रहा है।

जिसे शोभन चौक पर पकङ लिया गया है। इधर एमओ ने जब डीलर के व्यापार स्थल की जांच की तो जनवितरण विक्रता अनुपस्थित थे। स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि खाधान टेंपो पर डीलर के यहां से गया है।जब्त सरकारी चावल को एमओ ने पंचायत के अन्य डीलर के यहां सुरक्षित रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat