नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पटना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी सोनू कुमार को किया गिरफ्तार

रत्नेश कुमार

पुलिस ने आरोपी के मोबाइल और घटना के वक्त पहने जिंस पैंट को किया बरामद

एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने एएसपी फतुहा के नेतृत्व में गठित किया था टीम…

पटना( फतुहा ) में हुये नाबालिग लड़की से रेप मामले में एसएसपी उपेन्द्र शर्मा द्वारा गठित पुलिस टीम ने घटना के महज 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया हैं।पुलिस ने आरोपी के घर से मोबाइल और घटना के वक्त पहने जिंस पैंट को बरामद कर लिया हैं।

काम की तलाश में निकली दो बहने ट्रेन में सवार हो इधर-उधर भटक रही थी।इसी क्रम में दोनों बहने से एक अज्ञात व्यक्ति दोस्ती कर लिया और उसे सहायता करने का विश्वास दिला खुशरूपुर रेलवे स्टेशन के पास उतार लिया।

इसके बाद ऑटो स्टैंड होते हुये महारानी चौक के पहले एक झाड़ी में ले गया और छोटी बहन से जबरदस्ती दुष्कर्म करने लगा। बड़ी बहन दौड़कर आरपीएफ को सूचना दी।लड़की से दुष्कर्म की सूचना आरपीएफ ने पटना पुलिस को दिया।

मामले की एफआईआर दर्ज की गयी।एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुये फतुहा एएसपी मनीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में टीम गठित किया।पुलिस टीम मामले की छानबीन और बदमाश के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया।

बीते बुधवार की रात एएसपी मनीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर आरोपी सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार आरोपी नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता हैं। पुलिस ने उसके घर से मोबाइल और जिंस पैंट बरामद किया हैं।इस तरह पटना पुलिस ने फतुहा थाना कांड संख्या 20/20 को महज 24 घंटे के अंदर खुलासा तो किया ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat