पटना,मोस्तफ़ा आजाद ने दुल्हिन बाजार प्रखंड कार्यालय से भरी हुंकार

रत्नेश कुमार

पटना~दुल्हिन बाजार प्रखंड के प्रांगण में बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ दुल्हिन बाजार और बिहार राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ दुल्हिन बाजार ने प्रखंड मुख्यालय में गुरुवार को धरना प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए।

धरना स्थल पर से पटना जिला महा सचिव सह प्रदेश प्रवक्ता मुस्तफ़ा आजाद ने बिहार सरकार को खुले मंच से चुनौती दे डाली। उन्होनें कहा कि ये ताना साही सरकार हम सब शिक्षकों पर कितना भी जुल्म ढा ले हम सबो को कोई फर्क नहीं पड़ता।

हम लोग किसी भी प्रकार के कुर्वानी देने के लिए तैयार हैं। उन्होनें यह भी कहा कि विद्यालयों में 17 तारीख से चली आ रही अनिश्चित कालीन ताला बंदी हड़ताल तब तक जारी रहेगा जब तक हम सभी को समान काम के बदले समान वेतन,सेवा शर्त, पुरानी पेंशन बहाल के साथ बर्खास्त शिक्षकों को सेवा बहाल नही हो जाता।

उनके साथ जिला से आएं जिला अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार यादव, जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार, कोषाध्यक्ष राम विनय राय उर्फ गांधी जी और मनोज जी ने भी अपनी अपनी बातों से शिक्षकों का मनोबल बढ़ाया।उत्तकमित मध्य विद्यालय निसरपुरा के प्रधानाध्यापक संजीत कुमार ने कहा कि शिक्षक के गोद में निर्माण और प्रलय दोनो पलते हैं।

शिक्षकों के साथ हिटलर साही रवैया बिहार सरकार को महंगा पड़ेगा और आने वाले विधानसभा सभा चुनाव में झारखंड सरकार की तरह इन्हें भी सत्ता से बेदखल कर देंगें।इस एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में दुल्हिन बाजार शिक्षक यूनियन के अध्यक्ष विजय विभूति,सचिव धर्मवीर कुमार, जिला सचिव रमाकांत जी,प्रवक्ता प्रेम कुमार,कोषाध्यक्ष सतेंद्र कुमार त्रिपाठी के साथ नंद किशोर सिंह,जीवबोधन पासवान, रविरंजन,संतोष,नवल,अभिमन्यु, राजेश,रवि,फहीम,संजय,तारणी प्रसाद, रंजीत ,बबिता,अमृता, रागिनी,रिंकू, के साथ हजारों शिक्षक शिक्षिका सामिल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat