LIVE24X7

पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी लगी हाथ “साइको किलर” कारू सिंह को धर दबोची एएसपी लिपि सिंह

पटना से रत्नेश कुमार

पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं।एएसपी लिपि सिंह ने पटना के कुख्यात दस क्रिमिनलों की लिस्ट में आने वाले कुख्यात अपराधी साइको किलर कारू सिंह (राजेश कुमार) को गिरफ्तार कर लिया है।

         कुख्यात कारू सिंह बेउर जेल में कैद नागा सिंह का खास आदमी हैं बताया जा रहा है।अपने इलाके में कारू सिंह सुपारी किलर किलर के नाम से भी प्रसिद्ध हैं।

        पुलिस को मिली इस बड़ी कामयाबी को लेकर जानकारी देते हुए एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि मोकामा थाना इलाके से कारु सिंह को दबोचा गया है।कारू सिंह के ऊपर लुट,हत्या और रंगदारी माँगने का मामला बिहार और झारखंड के कई थाने में दर्ज हैं।



          कुख्यात अपराधी कारू सिंह(राजेश कुमार) के नाम से भी जाना जाता हैं।मोलदियार टोला के महावीर स्थान के रहने वाले स्व.देवेन्द्र सिंह का पुत्र बताया जा रहा है।

एएसपी लिपि सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बिहार में पुलिस कि दबिश बढ़ते देख कारू सिंह झारखंड भाग गया था।कारू झारखंड में कुछ दिनों तक छुप कर वहीं रहा और कई वरदातों को अंजाम देने में सफल रहा।कारू सिंह के उपर राँची और बोकारो के कई थानों में रंगदारी मांगने और हत्या के केस दर्ज हैं।कारू सिंह के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है यह जानकारी प्राप्त हुआ है।कारू की गिरफ्तारी के लिए कई बार प्रयास किया गया लेकिन वो हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार होने सफल हो जाता था।
कई बार पुलिस ने कारू को गिरफ्तार भी किया।कारू अपराधियों के बीच “साइको किलर” के नाम से इसलिए सुमार हैं क्योंकि किसी भी वरदातों को अंजाम देने से पहले कारू सिंह जमकर शराब पीया करता था।कारू सिंह नशे की हालत में ही बड़े से बड़े बरदातों को अंजाम देता था।दो साल पहले भी कारू सिंह को शराब की बोतलों के साथ मोकामा थाना कि टीम ने गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat