बसंतपुर में चोरो का कहर, सप्ताह भर में दर्जनों मवेशी किया पार रत्नेश कुमार

रानी तालाब थाना अंतर्गत ग्राम काब【बसंतपुर】से बीती रात चोरों के द्वारा 06 भैंस को खोला गया है चोरों के द्वारा 06 भैंस को चुराया गया है।गांव वालों को पता तक नहीं चला कि कब और किसके द्वारा यह घटना को अंजाम दिया गया।

सुबह में जब राजेश्वर राम पिता स्व. झनकु राम 5:00 बजे के आसपास जागे तो देखा की भैंस अपने स्थान पर नहीं है।उनका होश उड़ गया कि सभी भैंस आखीर एक साथ कहा चली गई।सभी परीवार के लोग आसपास के खेत-खलिहार में इधर-उधर ढूंढा नहीं मिला तो वे लोग को लगा की उनकी भैंस चोरी चला गया।

सभी लोग रोने और चिल्लाने लगे यह सुनकर गांव वाले जुटे और आसपास जाकर ढूंढा लेकिन उन लोगो को भैंस कहीं नहीं दिखाई दिया तो सभी को ऐसा लगा कि किसी के द्वारा भैंस चोरी कर लिया गया है।

रानीतालाब थाना को गांव के व्यक्ति के द्वारा सूचना दिया गया।यह सूचना पाकर मौके स्थान पर रानीतलाव थाना के एस आई रामा सागर मिश्रा पहुंचकर परिवार वालों से मिलने के बाद उनसे एफ आई आर करने को कहा, गरीब किसान ने किसी का नाम न लेते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर एफ आई आर कराया

आपको बताते चलें कि पालीगंज थाना अंतर्गत प्रेम दरियापुर से 03 दिन पहले एक गरीब किसान के घर के पास बाधां हुआ 02 भैंस को भी चोर खोल कर आराम से चलते बने थे किसी के कानो तक आवाज तक नहीं गया।जब सुबह में जागा तो देखा कि बाधां हुआ स्थान से भैंस गायब हैं‌।खूब रोया,चिल्लाया लेकिन कुछ नहीं हुआ और गायब भैंस का कुछ पता तक नहीं चल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat