बिहार में फिर बनेगी एनडीए की सरकार : डाॅ .अशोक.

चुनाव जीतने के बाद केवटी के विकास के लिए कार्य करता रहूंगा:मुरारी मोहन .

Nirmal kumar pandey

केवटी मघुबनी सांसद डाॅ .अशोक कुमार यादव ने कहा कि तीन चौथाई से अधिक बहुमत से फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनना निश्चित है। इसके लिए मतदाताओं की गोलबंदी साफ तौर पर दिख रही है। पूरे बिहार में एनडीए की पक्ष में लहर है। वे शुक्रवार को केवटी विधानसभा अंतर्गत केवटी प्रखंड की गठुल्ली गांव स्थित राइस मिल परिसर में भाजपा केवटी पूर्वी व पश्चिमी दोनों मंडल के कार्यकर्ताओं की आयोजित संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे ।

कहा कि एनडीए की सरकार में जितना विकासात्मक कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हुआ है उतना कार्य पहले कभी नहीं हुआ। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में विपक्ष अपनी जीत के लिए नहीं, बल्कि अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है । इसमें उसकी करारी पराजय होगी । सांसद ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव जीतने का मंत्र देते हुए केवटी से एनडीए के उम्मीदवार डाॅ .मुरारी मोहन झा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए
हर बूथ पर मजबूती से तैयार रहने के साथ – साथ चुनावी कैपेंन तेज करने का आह्वान किया । केवटी से एनडीए उम्मीदवार डाॅ .मुरारी मोहन झा ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रगट करते हुए कहा कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में केवटी से अपना उम्मीदवार बनाकर जो सम्मान दिया है वह अहम है। सभी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के आमजनों को विश्वास दिलाता हूं कि चुनाव जीतने के बाद हमेशा केवटी के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य करता रहूंगा । बैठक की अध्यक्षता पूर्वी मंडलध्यक्ष विनोदानन्द झा व संचालन पश्चिमी मंडलध्यक्ष दिलीप भारती ने किया । बैठक को भाजयुमो उत्तर प्रदेश के महामंत्री सह केवटी के चुनाव प्रभारी आशुतोष सिंह , किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विमल कुमार झा, भाजपा के जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी, उपाध्यक्ष राजेंद्र चौपाल, महामंत्री सुजीत मल्लिक व ज्योति कृष्ण झा लवली, कोषाध्यक्ष सचिन जैन , प्रवक्ता डाॅ .विनोद कुमार सिंह व श्रवण कुमार मिश्र, सहकारिता मंच के जिला संयोजक करूणानंद मिश्र, रामनरेश यादव, दिलीप यादव, विनोद यादव, धर्मेन्द्र कुमार चौरसिया, ललित भूषण झा, स्वप्न कुमार मिश्र, संतोष कुमार साहु, रामनारायण यादव, पवन कुमार निराला सहित कई ने संबोधित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat