बुलोरो ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, एक युवक की हुई मौत, दूसरा जख्मी, मुवावजे के लिए सड़क जाम

पालीगंज से रत्नेश कुमार

पटना जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय थाने के क्षेत्र NH -139 मार्ग पर महाबलीपुर बाजार से बाजार कर सब्जी लेकर देर शाम अपने घर लौट रहे एक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को पीछे से एक तेजगति से आ रही अनियंत्रित बुलोरो ने रौंद दिया।

इस घटना मे मोटरसाइकल सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। ईलाज के लिए PMCH भर्ती।वही मुवावजे के लिए आक्रोशित परिजनों किया सड़क जाम। जानकारी के अनुसार उदयपुर – धोबिया टोला निवासी 17 वर्षीय हरेंद्र कुमार और रंजीत मिस्त्री दोनों महाबलीपुर बजार से सब्जी लेकर अपने घर मोटर साइकिल से लौट रहे थे की इसी बीच पीछे से बुलोरो ने जोरदार टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इस हादसे मे दोनो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए,दोनों युवक को ईलाज के लिए अनुमण्डल अस्पताल पालीगंज आया गया।जहाँ पर एक युवक हरेंद्र कुमार की मौत हो गई।

जबकि दूसरे गंभीर रूप से जख्मी युवक रंजीत मिस्त्री को प्राथमिक ईलाज के बाद अनुमण्डल अस्पताल के डाक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए PMCH पटना भेज दिया। जहाँ पर जख्मी युवक की ईलाज किया जा रहा है।वही इस घटना मे मृत युवक के परिजनों ने अनुमण्डल अस्पताल के डाक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा की अगर डाक्टरों ने समय पर ईलाज नही किया जिसके कारण मौत हो गई।अगर समय रहते ईलाज हो जाती तो युवक की जान बच सकती थी।

वही डाक्टरों इससे इंकार करते हुए कहा की युवक के परिजनों खुद ही इधर अधर दूसरे निजी डाक्टरों के लेकर घूमते रहे जिसके कारण यहाँ देर पहुुंचे । यहाँ कोई देरी नही हुई है। इसके बाद परिजनों ने बीडीओ द्वारा मुवावजे की राशि नही दिए जाने और फोन नही उठाने पर आक्रोशित परिजनों शव को अस्पताल से ले जाकर सड़क जाम करीब 1 घण्टे से अधिक समय करते हुए सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat