बढ़ते अपराध के खिलाफ महागठबंधन व वाम दलो ने भागलपुर समाहरणालय मे धरना प्रर्दशन ।

ब्युरो रिपोर्ट- संतोष राज

भागलपुर में डीएम कार्यालय के सामने केंद्र एवं राज्य सरकार की जनविरोधी नीति आर्थिक बदहाली कृषि संकट महंगाई और बढ़ते अपराध के खिलाफ महागठबंधन एवं वाम दलों के द्वारा भागलपुर जिला समाहरणालय में धरना प्रर्दशन दिया गया।इस धरना का संचालन डॉक्टर सुधीर शर्मा ने कि।

इस धरना में राष्ट्रीय जनता दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी हम विकासशील इंसान पार्टी सीपीआई और सीपीएम के नेता और कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों की संख्या में शामिल होकर धर्म आरतियां को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा केंद्र एवं राज्य सरकार जनविरोधी नीतियां को लागू कर रही है ।जिससे आम जनता का जीवन परेशानी में है केंद्र की एनडीए सरकार सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों को औने पौने दाम में कारपोरेट घरानों को बेच रही है। महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है। कृषि संकट में मजदूरों की छटनी हो रही है ।इन मौलिक समस्याओं से ध्यान भटकाने का काम मोदी सरकार कर रही है। दूसरी और बिहार में सुशासन की स्वधारिता नीतीश कुमार सरकार के राज में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है ।सत्ता के संरक्षण में अधिकारी अपराध बढ़ रहा है ।सरेआम बलात्कार एवं हत्या की घटना बढ रही है ।लोग भय की साया में जीवन व्यतीत कर रहे हैं। बाढ़ राहत के नाम पर और जनकल्याणकारी योजनाओं में खुली लूट मची हुई है ।

इस कार्यक्रम मे राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ चक्रपाणि हिमांशु रालोसपा जिला अध्यक्ष रवि शेखर भरद्वाज सीपीआई के सुदामा प्रसाद सिंह सीपीएम के दशरथ प्रसाद हम के जिलाध्यक्ष भावेश कुशवाहा वीआईपी के प्रभारी वकील बिंद प्रमुख हैं रबिया खातून पूर्व प्रत्याशी राजद नाथनगर इस अवसर पर राजद के गौतम बनर्जी महेंद्र हरदम सीपीआई के विजय राय संजीत सुमन देव कुमार यादव सीताराम राय रालोसपा के हिमांशु पटेल युवा प्रदेश अध्यक्ष सुमन प्रसून कुशवाहा बजरंगी बिंद अरविंद मंडल राजेश यादव सीपीएम के उपेंद्र यादव मनोहर मंडल विनोद मंडल वीआईपी के गोंद गेंदालाल साहनी सहित सैकड़ों लोग शामिश थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat