LIVE24X7

भागलपुर: निर्दलीय उम्मीदवार अभय कुमार के कारण ने मुकाबले को बनाया त्रिकोणीय,एक रिपोर्ट।

प्रिंस कुमार ,भागलपुर।

नाथनगर विधानसभा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्यासी अभय कुमार जिनका चुनाव चिन्ह ब्लैक बोर्ड है ,सबौर प्रखंड के परगडी पंचायत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि
यहां से मैं चुनाव लड़ रहा हूं ,यही की हर एक जनता विधायक होगी, कोई भेदभाव नहीं होगा। मैं एक सेवक की तरह कार्य करूंगा ।
आगे कहते हुए अभय कुमार ने कहा कि
सामाजिक समीकरण के आधार पर मेरी जीत सरकार के मुंह पर करारा तमाचा होगा जो लोग राजनीति को अपने पॉकेट में लिए घूमते हैं उन्हें यहां की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी ।

जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों से बातचीत के क्रम में अभय कुमार ने बताया कि नाथनगर की जनता जनार्दन से मैं यह बताना चाहता हु की आपका बेटा अभय कुमार ताउम्र यहां की ख़िदमत में पुरी सिद्दत के साथ रहेगा। जिस नाथनगर की जनता को राजनिती का शिकार किया गया है, रात के अंधेरे में तो छोड़िये दिन के उजाले में भी विकास नहीं दिखता । यहाँ के जनप्रतिनिधि सरकारी पैसे से अपनी तिजोरी भरने का काम किये।
जैसा कि ज्ञात हो नाथनगर विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह बाढ़ के चपेटे में है बावजूद यहाँ के सांसद महोदय एक बार झांकने भी नही पहुचे की जनता कितने मुसीबत में है । सबसे ज्यादा प्रभावित सबौर, नाथनगर रहा ।जबकि यहाँ सब तीन बार विधायक भी रहे हैं, बावजूद ये स्थिति ।
नाथनगर विधानसभा की जनता अब अबकी बार अपने ही बेटे को ख़िदमत का मौक़ा देगी।
नाथनगर के रण में इस बार सामाजिक न्याय क्षेत्र का विकास है मुख्य मुद्दा कहा निर्दलीय प्रत्याशी अभय कुमार ने।


अभय कुमार का अपने क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान क् जारी है आज उन्होंने दर्जनों गांवों का दौरा किया लोगों से मुलाकात की उनकी समस्याओं को सुना तथा भरोसा दिलाया विगत 10 वर्षों से क्षेत्र में विकास का जो काम अवरुद्ध है उसे 6 महीने में कर कर दिखाएंगे। क्षेत्र के मान सम्मान के साथ समझौता नहीं करेंगे। सामाजिक न्याय और सामाजिक सदभाव उनका मुख्य उद्देश्य है ।उन्होंने कहा कि मैं अपना मुकाबला किसी से नही.वे क्षेत्र के शासक नहीं सेवक बनने के लिए आए है। लोगों से ब्लैकबोर्ड छाप पर बटन दबाने की भी अपील कर रहे हैं।

जब अभय कुमार क्षेत्र का दौरा करते टब पूरे रास्ते लोगो का भारी हुजूम देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat