LIVE24X7

भाजपा कार्यालय में जनसंपर्क अभियान का किया गया उद्धघाटन.

बरुण कुमार:—

11 जून 2020 से शुरू हुआ भाजपा का जनसंपर्क अभियान बिहार प्रदेश भाजपा कार्यालय में जनसंपर्क अभियान का किया गया उद्धघाटन । इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण मोदी सरकार के 2.0 के एक वर्ष के सफल कार्यकाल । देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल का 1 साल पूरा होने पर जहानाबाद विधानसभा के जहानाबाद ग्रामीण मंडल दक्षणी में घर-घर जाकर #हरघरभाजपा अभियान का शुभारंभ इंदु कश्यप के द्वारा किया गया ।

गोनवा ,घोषी ,आलमपुर,तथा विभिन्न गाँव के दौरा कर लोगो को प्रधानमंत्री जी के पत्र को घर घर तक पहुँचाये।।इस मौके पर पूर्व मुखिया-उदय शर्मा,जहानाबाद ग्रामीण मंडल महामंत्री-प्रशांत सौरव (टूटू),बिट्टू किंग,सुधासु मिश्रा ,शुभम कुमार,की गरिमा उपस्थिति रही।। इस अवसर पर इंदु कश्यप ने लोगो से बोला कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि भारत के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी व निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा।
मोदी जी ने इन 6 वर्षों के कार्यकाल में न सिर्फ कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है बल्कि 6 दशक की खाई को पाट कर विकासपथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव भी रखी है। यह 6 वर्ष का कार्यकाल ‘गरीब कल्याण व रिफ़ार्म’ के समांतर समन्वय की एक अभूतपूर्व मिसाल है।
ईमानदार नेतृत्व व अथक परिश्रम के प्रतिबिंब प्रधानमंत्री मोदी जी पर भारत की जनता का जो अटूट विश्वास है वैसा देश की जनता का अपने नेतृत्व में विश्वास दुनिया में विरले ही देखने को मिलता है। मोदी सरकार को चुन कर इन उपलब्धियों की सह-भागीदार बनी भारत की जनता को मैं कोटि-कोटि प्रणाम करती हूँ।
आज इस ऐतिहासिक अवसर पर गत 6 वर्षों से मोदी सरकार के संदेशवाहक बन सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुँचाने के उद्देश्य से भाजपा कार्यकर्ता के द्वारा जन संपर्क अभियान का शुभारंभ किया गया ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat