मनिका विधानसभा से तीसरी बार किस्मत आजमा रहे है विक्टर केरकेट्टा….मिला है समाजवादी पार्टी से टिकट…..

रवि कुमार गुप्ता की रिपोर्ट:-लातेहार

बरवाडीह/लातेहर:-बरवाडीह के प्रखर एवं आदिवासियों के हक के लिये हमेशा खड़े रहने वाले ने श्री विक्टर केरकेट्टा भी तीसरी बार विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के पर…मनिका से अपना भाग्य आजमा रहे है।
इससे पहले दो दफा निर्दलीय चुनाव लड़ चुके है,पर किस्मत ने उनका साथ नही दिया…पर इसबार फिर अपना भाग्य आजमाने चुनावी समर में उतार चुके है।

मनिका विधानसभा से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार श्री विक्टर केरकेट्टा ने बताया कि वर्ष 1995 एवं 2005 में मनिका विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके है,इस दफा समाजवादी पार्टी ने उनपर भरोसा करते हुऐ मनिका विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।
बताते चले कि श्री विक्टर केरकेट्टा अपने छात्र जीवन से ही राजनीति में है….झारखंड स्थापना आंदोलन में इस क्षेत्र के अग्रमीय नेता रहे,हमेशा जनता के सुख दुःख में साथ खड़े रहने वाले नेता है।
चर्चित बढ़हनिया एनकाउंटर केस में पीड़ित आदिवासियों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े रहे,जब तक कि निर्दोष एवं करीब आदिवासियों को न्याय नही मिल गया।

पर इस विधानसभा चुनाव में क्षेत्र की जनता कितना उनके साथ है एवं चुनाव में उनका किस्मत कितना सहयोग करता है ये आने वाले समय के गर्भ में छिपा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat