रघुवर दास फिर से होंगे सूबे के मुख्यमंत्री :- संदीप ठाकुर

झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण के 20 विधानसभा क्षेत्रों में चल रही नामांकन प्रक्रिया सोमवार को पूरी हो जाएगी। अंतिम दिन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पूर्वी जमशेदपुर विधानसभा से नामांकन दाखिल कर दिया है। मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे के बाद अपना पर्चा दाखिल करने पहुंचे। भाजपा से नाराज चल रहे सरयू राय भी जमशेदपुर पूर्वी सीट से नामांकन भर रहे हैं। इनके अलावा कई और दिग्गज भी अपना नामांकन पत्र आज दाखिल कर रहे हैं । सोमवार को जिन सीटों के लिए नामांकन खत्म होगा, उनमें बहरागोड़ा, घाटशिला, पोटका, जुगसलाई, जमशेदपुर पूर्वी, जमशेदपुर पश्चिमी, सरायकेला, खरसावां, चाईबासा, मझगांव, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर, चक्रधरपुर, तमाड़, मांडर, तोरपा, खूंटी, सिसई, सिमडेगा तथा कोलेबिरा शामिल हैं।इन सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होना है।

वहीं भाजपा नेता श्री संदीप ठाकुर जी ने अपने वार्ता में बताया कि प्राकृतिक व खनिज संपदा से संपन्न इस सुनहरे प्रदेश को “15 नवंबर 2000 ईo” अपने स्थापना के साथ ही बनवास झेलना पड़ा,फिर

राम राज की शुरुआत हुई।

14 वर्ष तक सरकारें स्थिर नहीं रही, विकास के काम ठप रहे,कानून-व्यवस्था का खस्ता हाल था,भ्रस्ताचार्य चरम पर था,झारखंड के स्थापना के चार हजार दिन भी नहीं हुए थे कि 4000 करोड़ से अधिक के घोटाले सामने आ गए।परंतु बनवास पूरी होने के बाद जैसे ही सूबे में सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आयी,प्रदेश में सुशासन, काम,विकास व भ्रस्ताचार्य रहित शासन रूपी डबल इंजन की सरकारें काम करने लगी है। श्री ठाकुर जी ने केंद्र व राज्य में भाजपा सरकार द्वारा किये गए कामों एवं योजनाओं को भी गिनाया एवं साथ ही उन्होंने बताया कि जहां पूर्ववर्ती सरकार में काम सिर्फ कागजों पर दिखाई पड़ती थी वहीं

श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी व श्री रघुवर दास जी

के नेतृत्व में धरातल पर भी दिखाई दे रहे हैं।सरकारी योजना का लाभ लोगों को कैसे मिल रहा है,इसका भी जिक्र उन्होंने वार्ता किया है।

सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास

भाजपा शासन के मूल पर चलते हुए सभी तबको,वर्गो एवं समुदायों के लिए काम कर रही है।बात-चीत के अंत में उन्होंने श्री दास जी को प्रदेश के सरताज के रूप में जनता का चहेता बताते हुए उनके फिर से मुख्यमंत्री होने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat