राजद एबं गठबंधन ने किया बिहार बंद जनशताब्दी ट्रेन को रोकने के बाद राजद कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर टायर जलाकर ट्रेन को किया बाधित

(बरूण/राजीव की रिपोर्ट)

जहानाबाद राजद रालोसपा कॉग्रेस (गठबंधन) ने बिहार बंद को लेकर NH83 एवं NH110 किया जाम। जहानाबाद रेलवे ट्रैक पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन वही कोर्ट स्टेशन पर जनशताब्दी ट्रेन को रोकने के बाद राजद कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर टायर जलाकर ट्रेन को बाधित कर दिया। साथ ही भारत सरकार एबं बिहार सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। जहानाबाद सड़कों पर प्रदर्शन कर नेशनल हाईवे पर आवागमन ठप्प कर दिया।

इस बिहार बंद के दौरान गठबंधन के नेताओं ने NH110 और NH83 पर भी आवागमन पूरी तरह से ठप कर दिया। वहीं, जहानाबाद राजद विधायक सुदय यादव ने अपने समर्थकों के साथ स्टेशन रोड, काको मोड़ और फिदा हुसैन हॉस्पिटल मोड़,अरवल मोड़, को जाम रखा। और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

जहानाबाद में बिहार बंद का के समर्थन में राजद विधायक सुदय यादव, राजद के जिला अध्यक्ष मुजफर हुसैन राही, पूर्व विधायक सचिदानंद यादव,राजद नेता धर्मपाल यादव, राजद नेता रमेश सिंह यादव,युवा नेता शैलेश यादव, पिंटू यादव,गोपाल पासवान,रालोसपा जिला अध्यक्ष पिंटू कुशवाहा, रालोसपा नेता गोपाल शर्मा,कॉग्रेस के जिला अध्यक्ष हरिनारायण दुवेदी,के गठबंधन के कई नेता मोजूद थे।

बिहार बंद के दौरान जिला प्रशासन एवं जहानाबाद में पुलिस फोर्स रही तैनात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat