LIVE24X7

राम जानकी फिल्म के बैनर तले लव यू दुल्हीन फिल्म्स का होगा अगाज

आज की मेहमान अभिनेत्री ईनुश्रीश्री राम जानकी फिल्म्स के बैनर तले बनकर तैयार मैथिली फिल्म लव यू दुल्हन का प्रदर्शन जल्द ही होने वाला है इस फिल्म के निर्माता हैं रजनीकांत पाठक व विष्णु पाठक इस फिल्म की नायिका है ईनुश्री।जमशेदपुर, झारखण्ड में पली बढ़ी ईनु श्री ने उड़ीसा में भुवनेश्वर के आईटीटीईआर से इंजीनयर की पढ़ाई पूरी करने के बाद, अभिनेत्री बनी ईनु श्री ने भोजपुरी सिनेमा से अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत की हैं.

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के साथ साथ विगत चार साल तक थियेटर में भी महारत हासिल की हैं. इसके अलावा अनुपम खेर एक्टर प्रिपेयर से एक्टिंग की बारीकियाँ भी सीखी हैं. बचपन से ही अभिनय में रूचि होने की वजह से स्कूल एवं कॉलेज में होने वाले फंक्शन व प्रतिस्पर्धा में ये हमेशा अव्वल रही हैं,

और प्रथम श्रेणी का पुरस्कार के साथ साथ मेडल भी हासिल करती रही हैं.उन्हें थियेटर के सीनियर कलाकारों ने फ़िल्म जगत में करियर बनाने की प्रेरणा मिली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को वे अपना आदर्श मानती हैं. भोजपुरी फिल्म खिलाड़ी, होगी प्यार की जीत, त्रिदेव रिलीज हो चुकी है. आने वाली भोजपुरी फिल्म दहशत, जंग सियासत के, हर हर महादेव, तुम्हारे प्यार की कसम, कहानी किस्मत की, राधे रंगीला तथा मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat