लातेहार आगामी विधान सभा चुनाव में पोलिटेक्निक में वज्रगृह निर्माण को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर एवं एसपी प्रशांत आनंद ने किया निरीक्षण

कैमरा मैन राहुल कुमार के साथ बद्री गुप्ता लातेहार ब्यूरो की रिपोर्ट

वज्रगृह निर्माण को लेकर अधिकारियों को किया निर्देशितकहाविधि व्यवस्था में नहीं हो लापरवाही……..जिशान कमर,जिलातेहार आगामी विधान सभा चुनाव में पोलिटेक्निक में वज्रगृह निर्माण को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर एवं एसपी प्रशांत आनंद ने किया निरीक्षणला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्तवज्रगृह की सुरक्षा में नहीं हो चूक……..प्रशांत आनंद,एसपीलातेहारआगामी विधान सभा चुनाव में पोलिटेक्निक काॅलेज में वज्रगृह निर्माण को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर एवं एसपी प्रशांत आनंद ने शुक्रवार पोलिटेक्निक काॅलेज पहुंच कर निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त जिशान कमर ने पदाधिकारियों को निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित सभी मापदंड के अनरूप ही वज्रगृह निर्माण करने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने बिजली,पानी,शौचायल एवं सुरक्षा संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी ली एवं पदाधिकारियों को इवीएम की सुरक्षा को लेकर के प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त श्री कमर ने स्पष्ट कहा कि चुनाव को लेकर जो भी जिम्मेवारी आप सभी को मिल रही है उसे पूरी ईमानदारी से निभाएं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि कार्य में लापरवाही करने वाले पदाधिकारी एवं कर्मी बख्से नहीं जाएगें।

एसपी प्रशांत आनंद ने वज्रगृह की सुरक्षा को अभेद बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि वज्रगृह की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोताही नहीं हो अधिकारी इसका ख्याल रखें। इस दौरान उन्होंने इवीएम मशीन की सुरक्षा को का पुख्ता इंतजाम करने को लेकर सुरक्षा बल तैनात करने समेत अन्य कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मौके पर एएसपी विपूल पाण्डेय,अपर समाहर्ता आलोक शिकारी कच्छप,एसडीओ सागर कुमार,उप निर्वाचन पदाधिकारी बंधन लांग,भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता,मैजेर सुशांत कुमार,जेई अंजनी कुमार समेत अन्य पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat