लातेहार उपायुक्त एवं जिला पुलिस कप्तान के द्वारा किया गया जिले के सभी बीडीओ एवं एसडीपीओ के साथ आपातकालीन वीडियो कॉम्फ्रेन्सिंग।

लातेहार:–कुमार सावन की रिपोर्ट

निदेशों का सख्ती से पालन करने करे एवं खुद को एवं अपने परिवार कोरोना से बचाये:-बीडीओ

प्रशासन हर परिस्थिति में जनता के साथ,आप सब भी इस कठिन समय मे प्रशासन का सहयोग करे:-थाना प्रभारी

बरवाडीह/लातेहार:-लातेहार जिला उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा जिले सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं एसडीपीओ को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा कोरोना वायरस महामारी के कारण राज्य में किये गए लॉकडाउन को लेकर अहम दिशानिर्देश।प्रखंड की राशन,मेडिकल तथा आवश्यक दुकानों को छोड़ कर सभी दुकानों बंद रखने का दिया गया निर्देश।


अनावश्यक रूप से किसी जगह पर भीड़ न लगने का नही लगाने का बात कही गई।राशन की जमाखोरी करने वालो को लेकर भी प्रशासन सख्त।जनता को पैनिक नही करने का प्रशासन ने किया आग्रह।बड़े वाहनों को परिचालन को लेकर कई तरह के दिये गए अहम आदेश,दोपहिया वाहन परिचालन पर भी प्रशासन की भी रहेगी कड़ी नजर।


खाद्य आपूर्ति से सम्बंधित परिवहन सेवायें ,दवा एवम चिकित्सा, उपकरण सहित सहित सभी आवश्यक वस्तुएं की ई कॉमर्स आपूर्ति ,खाद्य पदार्थ(किराना दुकान) का समान दूध,ब्रेड,फल,एवम सब्जी की दुकान छोड़ सारे लोगो को दुकाने बन्द करने का निर्देश दिया गया है ताकि कोरोना से सजगता मिल सके ।

बताते चलें कि बरवाडीह प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार एवं बरवाडीह थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने कहा राज्य में लॉकडाउन को लेकर प्रखंड क्षेत्र के लोगो से घरों में रहने एवं बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने का किया आग्रह।
सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई से करे पालन नही तो की जाएगी कानूनी कार्यवाही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat