LIVE24X7

लातेहार जिला के महुआडांड़ प्रखण्ड में संत ज़ेवियर कॉलेज महुआडांड़ में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्थापना की स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया गया।

कैमरा मैन राहुल कुमार के साथ बद्री गुप्ता लातेहार ब्यूरो की रिपोर्ट

इस समारोह की शरूवात अतिथियों का परंपरागत स्वागत एवम दीप प्रज्जवलन के साथ कि गयी। राष्ट्रीय सेवा योजना के कॉलेज कॉर्डिनेटर सहायक प्राध्यापक मैक्स कुजूर ने राष्ट्रीय सेवा योजना का परिचय देते इसके उद्देश्य एवं उपलब्धियों को बतलाया, उन्होंने कहा कि हमारे कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने विश्वविद्यालय एवं राजकीय स्तर पर उपलब्धियां हासिल की है। कॉलेज के प्राचार्य फ़ादर डॉ एम के जोश ने एन एस एस के कार्यकमों की सराहना की और समाज के प्रति सजग रहने का आह्वान किया। कार्यक्रम में अस्सिस्टेंट प्रोफेसर रवि रोशन मिंज ने राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत छात्र और समाज संबंध पर प्रकाश डाला, उन्होंने बतलाया कि आज एन एस एस के तहत छात्र समाज सेवा का कर रहे हैं।

एन एस एस के 50वी वर्षगांठ पर अयोजित इस कार्यक्रम में छात्र छात्राओं के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।इस कार्यक्रम में भारी संख्या में छात्र छात्राओ के साथ अघ्यापकगण उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में अस्सिस्टेंट प्रोफेसर जॉन विनोद कुजूर ने धन्यवाद ज्ञापन किया गया रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat