विधायक जीवेश कुमार ने किया सड़क उदघाटन।

nirmal kumar Pandey

मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत जाले प्रखंड के बसंत गांव के हनुमान ठाकुर के घर से राजकुमार साह के घर तक पी.सी.सी. सड़क का उदघाटन विधायक जीवेश कुमार के द्वारा संपन्न हुआ।
कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष झा अभिनव कश्यप तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता शक्ति केंद्र प्रमुख इंद्रजीत झा के द्वारा किया गया ।
उदघाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक जीवेश ने कहा कि अभी तक मेरे द्वारा इस पंचायत में 7 करोड़ की राशि का कार्य स्वीकृत हो चुका है ।


जाले विधानसभा में आजादी के बाद रिकॉर्ड 134 करोड़ रुपए पथ निर्माण विभाग ने स्वीकृति की है, 134 करोड़ रुपए में 60 किलोमीटर सड़क,पथ निर्माण हो रहा है। उत्तर बिहार में एकलौता जाले विधानसभा
है जहां 23 किलोमीटर नाला पथ निर्माण विभाग से बन रहा है । मैं क्षेत्र में जब भी रहता हूं प्रतिदिन एक न एक शिलान्यास या उदघटना करता हूं।और सौ शिलान्यास व उदघटना करना है,चुनाव में सौ दिन भी नहीं रह गया, इसलिए जिस पंचायत में एक दो वर्क है उनको एक जगह जमा करके एक ही दिन शिलान्यास या उदघटना करना है।
कार्यक्रम में राम इकबाल माझी, रंजीत झा, पिंटू झा, संजीत यादव, विनय सिंह, रूपेश कुमार, शिवभक्त झा, सत्यनारायण सिंह, संजय सिंह आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat