समर्पण एनजीओ ने अपने कार्यक्षेत्र में किया विस्तार.

 

सामाजिक संस्था समर्पण “मानव सेवा सर्वोपरि” की कार्यसमिति बैठक का आयोजन रोज द मेडिसिटी, दिग्घी वेस्ट दरभंगा के सेमिनार हाॅल में किया गया।

संस्था के संरक्षक डा. एम.के.शुक्ला और अध्यक्ष श्री संजीव मिश्रा का मार्गदर्शन संस्था के सदस्यों को प्राप्त हुआ ।

समर्पण के अध्यक्ष श्री संजीव मिश्रा ने कहा की अगर उर्जा का प्रवाह साकारातम्क और सही दिशा मे हो तभी सार्थक है, संस्था के संस्थापक सदस्यों की उर्जा से ही आज इतने लोगों को एक मंच पर लाने का और समाज के विभिन्न वर्ग को लाभान्वित करने का काम संभव हो सका है।

संस्था के संरक्षक डा. एम के शुक्ला ने कहा की शुरुआत से ही संस्था से जुड़े हैं और संगठन के विस्तार से आम जन निश्चित रूप से लाभान्वित होंगे ऐसा उनका विश्वास है।
समर्पण के साथ वो तन मन धन से खड़े रहें हैं और आगे भी वो सामाजिक गतिविधियों में संस्था को हरसंभव मार्गदर्शन करेंगे।

संस्था के सचिव श्री दीपक कैलाश महथा ने संस्था के विभिन्न प्रकोष्ठों और उनके संयोजकों की घोषणा की।

दिव्यांग शशक्तिकरण- डॉ राकेश कुमार, स्वस्थ एवं सड़क सुरक्षा- श्री रंजीत श्रीवास्तव, रक्तदान, नेत्र देहदान- श्री जवाहर पुर्वे, पर्यावरण जल संरक्षण- श्री विजय भूषण, प्रशासनिक एवं विधिक सहायता- श्री जलज कुमार, बौद्धिक विकास- श्री अमरजीत कुमार, कला प्रोत्साहन- श्री विजय सहनी, खेल कूद प्रतियोगिता- श्री ओमप्रकाश बब्लू, योग प्रशिक्षण-श्री उमेश प्रसाद, सदस्यता अभियान- श्री आकाश सिन्हा ।

सभी संयोजकों के नेतृत्व मे एक मजबूत टीम का गठन हुआ। सभी संयोजकों ने अपने टीम का परिचय कराया एवं अपने प्रकोष्ठ के भविष्य की कार्य योजना पर भी चर्चा की।
बैठक मे उपस्थित समर्पण के सभी सदस्यों ने समर्पण संस्था के माध्यम से समाजसेवा मे अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का निश्चय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat