सारण : दाउदपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने घंटों रखा छपरा-सीवान मुख्य हाईवे को जाम

रिपोर्ट : मनोरंजन पाठक/वीरेश सिंह/के. के. सेंगर,

छपरा/दाउदपुर (सारण) : छपरा-सीवान मुख्य हाइवे पर दाउदपुर थाना इलाके में नन्दलाल सिंह काॅलेज के समीप स्थित गांव में एक युवक को अज्ञात कारणों के चलते गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की वारदात हुई है। युवक की हत्या से नाराज ग्रामीणों की ओर से मुख्य हाइवे को जाम कर दिया गया। बाद में बुद्धिजीवियों और पुलिस की पहल पर यातायात सामान्य हो सका।
मामले में दाउदपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों के द्वारा लगाए गए आरोप के अनुसार पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है।
परिजनों का आरोप है कि दशरथ साह का पुत्र आकाश कुमार को बगल के पड़ोसी शम्भु साह द्वारा अपनी मोटर साइकिल पर घर से बैठाकर ले गए। जहां पहले से एक दूसरा व्यक्ति जो शायद टेकनिवास का रहने वाला है, उस अज्ञात युवक ने मोटरसाईकिल से खींच कर गोली मार दिया। जिससे आकाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने छपरा-सीवान मुख्य सड़क को लगभग दो घंटे तक अवरुद्ध रखा।


उधर मृतक युवक के पिता दशरथ साह ने संवाददाताओं को बताया कि मैं दो माह पहले दाऊदपुर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उन्होंने यह भी कहा कि आज तक थानाध्यक्ष द्वारा उन आरोपियों के विरुद्ध कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गयी है। पुलिस द्वारा ग्रामीणो को काफी समझाने-बुझाने के वाद शव को पुलिस के हवाले कर दिया गया तथा सड़क जाम हटाया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

बाईट : दशरथ साह,
(मृतक युवक के पिता) : मूंछ वाले

बाईट : प्रमोद कुमार,
(मुखिय) : लाल टी शर्ट में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat