सिंगार घाट पुल के पास दो बाइकों में भिड़ंत से बाइक सवार हुए घायल

स्टेट ब्युरो रिपोर्ट- कृष्ण मोहन

छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा, गौराचौकी मार्ग पर सिंगारघाट पुल के पास आमने-सामने दो मोटरसाइकिलो की जोरदार टक्कर हो गयी।जिसमे रामजनक 35 वर्ष व परशुराम पुत्र 13 वर्ष पुत्र लोहराये घायल हो गए। घायल युवको की पहचान , ग्राम भगवानपुर थाना रेहरा के रूप में हुई है।और एक युवक की पहचान बनारसी पुत्र रामकरन 23वर्ष निवासी ग्राम भैसाही थाना सादुल्लाहनगर की हालत काफी गंभीर है,।

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मसकनवा की तरफ से जा रहे मोटरसाइकिल सवार ने गौराचौकी की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल को अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार घायल हो गए,आनन-फानन में घायलो को पुलिस व ग्रामीणों की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मसकनवा ले जाया गया।

लेकिन हॉस्पिटल पर ताला लगा होने के कारण युवक को परिजनों ने मोटरसाइकिल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।प्रभारी निरीक्षक छपिया ने बताया कि घायल युवक थाना सादुल्लाहनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है।उन्होंने बताया कि युवक के परिजनो को सूचित किया गया है।तीन अन्य घायलो का इलाज भोपतपुर बाजार के एक निजी नर्सिंगहोम में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat