LIVE24X7

हरलाखी प्रखण्ड के करुणा गाँव में डाक्टर श्री कृष्ण सिंह के 132 वी जयंती समारोह पे अतिथियों के द्वारा डा श्री कृष्ण सिंह के प्रतिमा पर फूल अर्पित करके किया कार्यक्रम का शुभारंभ

चंदन साह

समाजसेवी रामसेवक ठाकुर की अध्यक्षता में हुए समारोह में वक्ताओं ने श्रीबाबू के व्यक्तित्व और कृतित्व पर विस्तार से चर्चा की। प्रमुख राजेश पांडेय उर्फ बालाजी ने कहा कि आज भी श्रीबाबू के विचार प्रासंगिक हैं।

पैक्स अध्यक्ष रामनरेश उर्फ चंदन ठाकुर ने कहा कि श्री बाबू के बताए रास्ते पर चलने से ही बिहार का चौमुखी विकास संभव है।सहजानंद सरस्वती विचार मंच के संस्थापक नागेश्वर पांडे ने कहाश्री कृष्ण सिंह का राज्य के सांस्कृतिक और सामाजिक विकास में एक बड़ा योगदान रहा है।

उन्होंने बिहार के छात्रों के लिए कलकत्ता में राजेंद्र छात्र निवास, पटना में अनुग्रह नारायण सिन्हा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल स्टडीज, बिहार संगीत नृत्य नाट्य परिषद, पटना में संस्कृत कॉलेज, पटना में रविंद्र भवन, राजगीर में भगवान बुद्ध की प्रतिमा इत्यादि जैसे अनेक निर्माण करवाए थे। धन्यवाद ज्ञापन करते हुए रामप्रवेश राय ने कहा स्वाधीनता की प्राप्ति के बाद बिहार के नवनिर्माण के लिए उन्होंने जो कुछ किया उसके लिए बिहारवासी सदा उनके ऋणी रहेंगे। संबोधित करने वालों में राम लव चौधरी, शिवनाथ ठाकुर,सीताराम पाण्डेय, राम विनोद ठाकुर, ईश्वर चंद्र ठाकुर,रमेश मिश्र, अनिल कुमार अनिल, विकास मिश्र, शिवचंद्र मिश्र, उमा ठाकुर,हिमांशु कुमार सहित कई अन्य शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat