हादसों में तीन लोग हुए जख्मी

हर खबर आप तक

Live24x7 रिपोर्टर अमीर आजाद

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के जजहट सबैला पंचायत के झिटकिया एनएच 106 पर शुक्रवार को तीन वाहन ट्रैक्टर, स्कूटी और बाइक में टक्कर होने से दो लोग घायल हो गये। इस दुर्घटना में स्कूटी पर ट्रैक्टर इस तरह से चढ़ गया कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गये। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर मधेपुरा से सिंहेश्वर की ओर जा रहा था। जबकि दोनों बाइक भी मधेपुरा की ओर से ही जा रही थी।

इसी बीच झिटकिया के पास दोनों वाहनों ने ट्रेक्टर को ओवरटेक किया।लेकिन विपरित दिशा से आ रहे ट्रक के कारण तीनों वाहन चालक अंसतुलित हो गये। ट्रैक्टर ड्राइवर ने दोनों बाइक सवार को बचाना चाहा लेकिन एक बाइक को बचा लिया लेकिन स्कूटी पर ट्रैक्टर चढ़ गया। इस वजह से स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गयी। शिक्षक जोगबनी मधेपुरा निवासी अशोक कुमार स्कूटी से हरदी अपने विद्यालय जा रहे थे। बाइक सवार रमेश कुमार औराहा अपने विद्यालय जा रहे थे।

दुर्घटना में दोनों ही चालक जख्मी हो गये।दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। घायलों का सदर अस्पताल में इलाज किया गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गयी। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया घटनास्थल पर पहुंचने के बाद ट्रैक्टर का टायर पंचर होने से गाड़ी के पास चौकीदार खड़ा कर दिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat