रत्नेश कुमार

सीसीए और एनपीआर के समर्थन मे जनसंपर्क अभियान के तहत बिहार भाजपा के संगठन महामन्त्री राजेंद्र प्रसाद सिंह ने पालीगंज अनुमण्डल मुख्याल्य बाजार स्थित स्वामी सजानंद सारवती भवन मे आयोजित पटलीपुत्रा संसदीय क्षेत्र के संगठन पदाधिकारियों और टोली प्रामुखों के साथ बैठक कर उन्हें ने लोगों को घर घर जाकर जानकारी आमलोगों को सीसीए और एनपीआर के बारे मे विस्तृत रूप जानकारी देने की दिया दिशा निर्देश।

आज से पाटलिपुत्रा संसदीय क्षेत्र के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुर गाँव से शुरुआत किया गया।खुद राजेंद्र सिंह ने सभी नेताओ के साथ घर घर जाकर सभी लोगों को इसकी विस्तृत जानकारी दिया गया।

इस मौके पर राजेंद्र सिंह उपस्थित सभी टोली प्रमुखों और संगठन पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा की सीसीए और एनआरपी से किसी को डरने की जरूरत नही।भारत के हर नागरिक के मौलिक अधिकारों सुरक्षा के लिए संकल्प बद्ध है।इससे किसी भी नागरिक के मौलिक अधिकारों की हनन नही होगा।

इससे आपका अधिकारों को हनन नही,यह समझने की जरूरत है। आपको भी हमे समझाने की जरूरत है की जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। ऐसा नही है सड़क सबके लिए बनाई,आयुष्मान योजना लाई इससे सर्वाधिक लाभ अल्पसंख्य्को और गरीब दलित, अतिपिछड़ो को मिला इससे सबसे ज्यादा अल्पसंख्यकों को हुआ।

राजेंद्र सिंह ने सीसीए और एनआरसी का विरोध कर रहे लोगों से कहा की यह देश मे लागू ही नही हुआ तो इसका विरोेध क्यों,एनआरसी सिर्फ आसाम मे लागू है वह भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर।

इस मौके पर पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा,किसान मोर्चे के राष्टीय कार्यकारणी सदस्य एवम बंगाल सह प्रभारी रविंद्र रंजन और जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने भी टोली प्रमुखों एवम कार्यकर्ताओ को सम्बिधित किया।

वही इस अवसर पर आज भाजपा पालीगंज के वरिष्ठ नेता सह समाजिक कार्यकर्ता रहे ब्रिजा प्रसाद यादव के आकस्मिक निधन पर उपस्थित सभी नेताओ व कार्यकर्ताओ ने दो मिनट की मौन रखते हुए उनके प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया।

इस बैठक मे पाटलिपुत्रा संसदीय क्षेत्र सभी विधानसभा के टोली प्रमुखों व संगठन पदाधिकारियों व कई कार्यकर्ताओ की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *