‌ (भागलपुर/ जगदीशपुर):-जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खीरीबांध गांव में इटली से आए युवक के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की अफवाह की खबरों से इलाके में सनसनी फैल गई, जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया और प्रशासनिक अधिकारी को भेज कर युवक की प्रारंभिक जांच मायागंज अस्पताल में कराई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खिरीबांध गांव स्थित ईडन फ्लोरा स्कूल के मालिक मोहम्मद साईन का 28 वर्षीय पुत्र मो. शाहरुख अनीश इटली में एम.टेक. कर रहा था

और गत 27 फरवरी को वापस वतन लौटा है. जिला प्रशासन को जैसे ही इटली से आने की सूचना मिली वैसे ही जगदीशपुर वीडियो चंद्र भूषण गुप्ता, बायपास थाना प्रभारी सुनील कुमार झा उनके घर पहुंचे और एहतियातन उसे एंबुलेंस से जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भागलपुर में भर्ती कराया. जहां प्रारंभिक जांच में नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुआ है. डॉक्टरों की टीम कोरोना के लक्षण सहित अन्य जांच के लिए युवकों को चिन्हित करके रखा है.

दर्शकों को बताते चलें कि चीन में शुरू हुआ कोरोना से दुनिया में सबसे अधिक चीन के बाद इटली ही है जहां सबसे अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. चिकित्सकों एवं जिलाधिकारी ने भी कहा है कि प्रशासन द्वारा एहतियातन सारे कदम उठाए गए हैं और लोग कोरोना से डरे नहीं और प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों के साथ चलें, लाइव24×7 न्यूज़ अपने दर्शकों से अपील करता है कि सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *